środa, 25 września 2013

औज़ लोट्टो ऑस्ट्रेलिया से आता है जो एक लॉटरी है. यह भी 7 के आस्ट्रेलिया लोट्टो के रूप में जाना जाता है. आस्ट्रेलिया लोट्टो Tattersall के लिमिटेड द्वारा आयोजित किया जाता है. लॉटरी आस्ट्रेलिया लोट्टो ऑस्ट्रेलिया की पहली राष्ट्रीय लॉटरी के रूप में जाना जाता है. बेसिक आस्ट्रेलिया लोट्टो जैकपोट 2 000 000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर है.

आस्ट्रेलिया लोट्टो खेल शुरू 26/02/1994 है. तब मैं 45 संख्याओं के बाहर 6 संख्या को नष्ट किया था. 2005/10/18 से 7 की आस्ट्रेलिया लोट्टो भी दूसरे नंबर नष्ट कर दिया. अब, आस्ट्रेलिया 7 लोट्टो संख्या में शीर्ष पुरस्कार जीतने के लिए 45 नंबर से हटा दिया जाना चाहिए. आस्ट्रेलिया लोट्टो नाम Tatts क्षेत्र और क्वींसलैंड में 7 की आस्ट्रेलिया लोट्टो में सुपर 7 के आस्ट्रेलिया लोट्टो में बदल गया था.

आस्ट्रेलिया लोट्टो में ड्रा भाग्यशाली संख्या हर मंगलवार शाम को आयोजित कर रहे हैं. ड्रा मशीन दौरान नौ संख्या छोड़ता है. पहले सात नंबरों जीतने की संख्या की ओर खींचा. अगले दो नंबर जीता निचले स्तर के लिए प्रासंगिक हैं कि additives की एक संख्या तैयार की. महत्वपूर्ण! जैकपॉट जीतने के लिए आप सभी नौ संख्या सात बुनियादी संख्या मारा है हिट करने के लिए नहीं है.

आस्ट्रेलिया लोट्टो खेलने के लिए कैसे?
पहले तुम वाउचर आस्ट्रेलिया लोट्टो बेचता है जो वेबसाइट पर अपने स्वयं के खाते को स्थापित करने की जरूरत है. हमारी वेबसाइट पर किसी भी बैनर पर क्लिक करते हुए आप जल्दी और आसानी से ऐसा कर सकते हैं. आप अपने खाते में प्रवेश करते हैं, तो आप आप खेलना चाहते हैं जिसमें लॉटरी का चयन करना है. आस्ट्रेलिया लोट्टो के अलावा भी, उदाहरण के लिए, सुपर Ena लोट्टो और यूरो लाखों अन्य लॉटरी हो सकता है. फिर भाग्यशाली संख्या का अनुमान है. अपने प्रोफ़ाइल में आप तारीख आपके चयनित संख्या ड्रॉ का चयन करने में सक्षम हो जाएगा. आप पौधों चित्र खरीदना चाहते कितना बाहर बात करने में सक्षम हो जाएगा. एक बार यह आप बटन "स्थापना जोड़ें" प्रेस करने के लिए किया जाता है. अब मैं सिर्फ भुगतान करने के लिए जाना. भुगतान के बाद आप अपने भुगतान दांव द्वारा समर्थित हो जाएगा, जो एक ई - मेल प्राप्त होगा. आप देख सकते हैं, यह बहुत आसान है. देर मत करो, अब खेलते हैं! अधिक जानकारी के लिए बैनर पर क्लिक करें.

$ 106,549,984.76 आस्ट्रेलिया लोट्टो के इतिहास में सबसे बड़ी जीत है. दो लोगों को दक्षिणी ऑस्ट्रेलिया से क्वींसलैंड से एक और अन्य से जीता यह बहुत बड़ी राशि है....

Brak komentarzy:

Prześlij komentarz

WIN 400 MILLIONS DOLLARS IN MEGA MILLIONS! THE DRAW IS TOMMOROW! Play online here: