środa, 28 sierpnia 2013

Megamillions लॉटरी अमेरिकी है. मेगा लाखों इंटरनेट के माध्यम से यूरोप में अच्छी तरह से खेला जा सकता है. यह बहुत आसान है. प्रस्ताव मेगा लाखों सुनने के बाद, आप इस लोकप्रिय लॉटरी में एक बहुत खरीदने की इच्छा. हम उस के साथ मदद कर सकते हैं! बस साइट पर किसी भी बैनर पर क्लिक करें और यह पता लगाने.

मेगा लाखों इतिहास:
मेगा लाखों 1996/06/09 स्थापित किया गया था. इससे पहले, यह एक "बहु खेल" के रूप में लोकप्रिय था. मेगा लाखों जॉर्जिया, इलिनोइस, मैरीलैंड, Massachuset, मिशिगन और वर्जीनिया से है. न्यू जर्सी मई 1997 में मेगा लाखों में शामिल हो गए. ओहियो और न्यूयॉर्क 2002 में लॉटरी में शामिल हो गए. फिर, यह भी मेगा लाखों कैलिफोर्निया और टेक्सास में शामिल हो गए. मोंटाना, नेब्रास्का, एरिजोना, मेन और ओरेगन में 2010 में मेगा लाखों में शामिल हो गए. 2002 में नाम "मेगा लाखों" को "बहु खेल" करने के लिए बदल दिया है. मेगा Mullions MUSL टिकटों की संयुक्त बिक्री के लिए अनुमति दी है कि एक समझौते पर हस्ताक्षर किए. यह 2009 में हुआ. लए 31.01.2010 तक से भाग्य 23 भागीदारों, पावर गेंद द्वारा मेगा लाखों बेचना शुरू किया.

मेगा लाखों लॉटरी 23:00 पूर्वी समय पर WSB टीवी पर मंगलवार और शुक्रवार को आयोजित की. मेगा लाखों लॉटरी ग्लेन बर्न्स द्वारा आयोजित किया जाता है. मेगा लाखों पर सट्टेबाजी उम्र के केवल व्यक्तियों को खरीद सकते हैं.

मेगा लाखों पर एक शर्त खरीदना, आप 1 से 56 तक पांच नंबर का चयन करना होगा 56 को नंबर 1 सफेद क्षेत्रों पर रखा जाता है. तुम भी 1 से 46 के लिए एक नंबर का चयन करना होगा ये संख्या सुनहरा बुलेट पर स्थित हैं.

न्यूनतम jakcpot मेगा लाखों डॉलर है 12 000 000 कोई नहीं सभी नंबरों को मारा, खजाना बढ़ रहा है. 60 ड्रा की तारीख के दिन या आप के भीतर इस रिपोर्ट को 26 समान वार्षिक किश्तों में जीत ले सकते हैं अगर जीतना, एक किस्त में नकद में एकत्र किया जा सकता है.

सबसे बड़ी जीत 2007/03/06 के मेगा लाखों में आया था. यह एक बहुत बड़ी राशि थी. ग्लेन बर्न्स के साथ योलान्डा वेगा विशेषता जब आयोजित आकर्षित.

आप मेगा लाखों खेलना चाहते हो? यह बहुत आसान है. विज्ञापन पर क्लिक करके साइन अप करें. तो फिर आप अपने दांव भेजने और जीत का प्रबंधन कर सकते हैं. कितना आसान है यह पता लगाने!...

Brak komentarzy:

Prześlij komentarz

WIN 400 MILLIONS DOLLARS IN MEGA MILLIONS! THE DRAW IS TOMMOROW! Play online here: