piątek, 19 stycznia 2018

विदेशी लॉटरी में, जैसे कि यूरो लाखों या पावरबॉल, आप 7 अलग-अलग तरीकों से खेल सकते हैं। खिलाड़ी के पास 7 आकर्षक पैकेज हैं:

मानक पैकेज
यह बहुत ही सरल और बेहद आकर्षक गेम विकल्प खिलाड़ियों को अपनी चुनी गई अवधि में, एक बार, एक महीने, तीन महीने, छः महीने और एक वर्ष पर, एक बार में लॉटरी बेट्स खरीदने की अनुमति देता है। और यह माउस के सभी एक क्लिक है जैसा कि भाग्य बड़ी मात्रा में खरीदा जाता है, खिलाड़ी स्वचालित रूप से 25% तक की छूट प्राप्त करता है।

पैकेज Super7
यह पैकेज अपने चुने हुए 7 लॉटरी में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को और मानक पैकेज के समान ही प्रस्तुत करता है, दांव एक निश्चित अवधि के लिए उनके द्वारा खेला जा सकता है। इस पैकेज में कीमतें भी छूट दी गई हैं।

पैकेज Big5
बिग 5 लॉटरी पैकेजों में से एक है जिसमें 5 सबसे लोकप्रिय लॉटरी शामिल हैं: यूरोमिलियन, यूरोजैकपॉट, सुपरएनालोटो, मेगा मिलियन और पॉवरबॉल। प्लेयर को लॉटरी द्वारा समय पर चुना गया सभी 5 में शामिल किया गया। यह पैकेज इसके आकार के आधार पर छूट प्रदान करता है।

गेम सिस्टम
खिलाड़ी अपने पौधों को तीन अतिरिक्त संख्या जोड़कर जीतने की संभावना बढ़ा सकते हैं, और सिस्टम प्लेयर लोट्ट द्वारा चुनी गई संख्याओं का उपयोग करके सभी संभावित संयोजनों को उत्पन्न करेगा।

त्वरित खेले
यह विकल्प खिलाड़ियों को पसंदीदा लॉटरी का चयन करने और एक क्लिक द्वारा सीमित समय के लिए इसे खेलने की अनुमति देता है। खिलाड़ी को सप्ताह या महीने के द्वारा चयनित प्रत्येक लॉटरी ड्रा में एक प्लांट खेलने का विकल्प होता है।

IntelliPlay
यह अन्यथा एक बुद्धिमान खेल है जो खिलाड़ियों को खेल के मापदंडों को सेट करने की अनुमति देता है ताकि मैं उनके लिए एक महत्वपूर्ण ड्रॉ कभी नहीं छोड़ा। अपनी ओर से प्रणाली उनकी चुनी गई सेटिंग्स के अनुसार, लॉटरी में भाग लेंगी, उदाहरण के लिए उनके पसंदीदा समय में या जब उनके पास एक निश्चित आकार तक खजाना होता है। इस विकल्प को सक्षम करने के लिए, खिलाड़ी को आपके खाते में ऑनलाइन धन होना चाहिए।

गुणक
छोटे शुल्क के लिए, खिलाड़ियों को मल्टीप्लायरों का चयन करके अपनी जीत 2, 3 या 4 बार गुणा करने का मौका मिलता है। यह I और द्वितीय डिग्री की जीत पर लागू नहीं होता है।

लंबे समय तक इंतजार मत करो! सैकड़ों लाखों के बारे में आज खेलें! इसके आगे के बैनर पर क्लिक करें और सदस्यता लें!

Brak komentarzy:

Prześlij komentarz

WIN 400 MILLIONS DOLLARS IN MEGA MILLIONS! THE DRAW IS TOMMOROW! Play online here: